चीक अहमद अल-हसन सानु हमेशा अधिक वजन वाला था, लेकिन वह नहीं जानता था कि जब तक वह एक कमरे में अपने सभी टॉर्चर को फेंक नहीं देता तब तक वह कितना मजबूत था। यहाँ एक उल्लेखनीय कहानी है कि कैसे एक बुलबुल किशोरी विश्व की सबसे मजबूत आदमी बनने की गंभीर दावेदार बन गई। 
यदि आप 16 वर्ष के हैं, तो 19 स्टोन (122 किग्रा; 268 पाउंड) का वजन, 6'2 "(190 सेमी) मापें और 48 इंच की छाती को घमंड करें, संभावना है कि आप बाहर खड़े होंगे और चीक अहमद अल-हसन सनोउ निश्चित रूप से किया था।
1992 में बुर्किना फासो में जन्मे, बिब्बी, जैसा कि वह प्रियतमा कहलाता है, ने सिर्फ पांच साल की उम्र में देखा कि वह अपने भाई-बहनों के लिए अपने वजन के कारण अलग था, और यह एक मुद्दा था।
"मेरी मां ने कहा कि मैं जन्म से बड़ा था - लगभग 5 किलो वजन और भारी साँस लेना - एक बच्चे की तरह नहीं," वह हंसता था क्योंकि वह अपने बचपन के बारे में याद दिलाता था।

'मेरा शरीर डगमगाएगा'

चिकी की हमेशा से ही खेल में रुचि रही थी और वह हमेशा स्कूल में एक उत्सुक स्वयंसेवक था।
"मैं एक स्प्रिंटर बनना चाहता था - मेरे पास बड़ा होने के बावजूद भी मेरी गति थोड़ी थी," उन्होंने बीबीसी को बताया।
"लेकिन जब भी मैं दौड़ता, और मेरा शरीर लड़खड़ा जाता, तो स्कूल के बच्चे इतना हँसते और मुझे 'फेट बॉय' कहकर इशारा करते थे। ऐसा लगता था जैसे मैं उनका मनोरंजन कर रहा हूँ, इसलिए मैंने उस पर हार मान ली - लेकिन मैं एक एथलीट बनना नहीं चाहता था



जिम्नास्टिक्स ने भी उसकी आंख को पकड़ लिया, लेकिन उसके द्वारा किए जाने वाले हर काम के लिए, उसके शरीर के चटाई से टकराने की आवाज एक अतिरंजित प्रतिक्रिया और शरीर के हिलने से मिलती थी, जिसका मतलब था कि कार्ड्स भी बंद था!

शयद आपको भी ये अच्छा लगे:

उनकी इच्छा है कि वे फ़्लिप और सोमरस करने में सक्षम हों ताकि वह अपने भाई के साथ घर पर अभ्यास करें जब तक कि वह इसे करना नहीं सीखते - जो बताता है कि एक 27-पत्थर का आदमी अब ट्रक खींचने या उठाने के बाद कैसे पलटा सकता है विशाल गूंगा घंटियाँ।

'उसने मुझे फिर कभी परेशान नहीं किया'

जब वह नौ साल का था, तब तक चिकी उसका मजाक उड़ाया और तंग करने का आदी हो गया था।
"मैं अपने आप को इस तरह से नफरत करता था - मैं अपनी कक्षा में सबसे छोटा था, फिर भी मैं अपने सभी भाइयों की तुलना में चार साल बड़ा था।
"लोग बुर्किना फ़ासो में इतना बड़ा नहीं होते हैं, और मेरे वर्ष में लड़कियों ने पतले लोगों को भी पसंद किया है। बड़ी लड़कियां मुझसे बात करती हैं और विनम्र होती हैं, लेकिन जैसे ही मैंने किसी भी तरह की दिलचस्पी दिखाई, वे कम हो जाएंगे। "


 उन्होंने अपनी किशोरावस्था तक बिना किसी टकराव के दुरुपयोग को सहन किया जब उन्हें पता चला कि वह कितने मजबूत थे - एक बड़े लड़के के आश्चर्य के लिए जो उसे ताना मार रहा था।
"मैं निराश था - मैंने कहा: 'मुझे अकेला छोड़ दो', और उसे दूर धकेल दिया, लेकिन उसने कमरे में उड़ान भरी और वह चौंक गया। मैं भी हैरान था, लेकिन मुझे पता था कि उस दिन मुझे कुछ शक्ति थी - उसने मुझे कभी परेशान नहीं किया फिर।"
फिर भी, वह अभी भी तंग आ चुका था। इसलिए, जब उनके भाई ने 2007 में कनाडा की यात्रा की, तो उन्होंने उनसे एक मैगज़ीन के विज्ञापन में देखी गई स्लिमिंग डिवाइस भेजने के लिए विनती की, जिसमें आपके पेट की चर्बी गायब करने का वादा किया गया था।
लेकिन जैसा कि उनके भाई डिवाइस को खोजने में असमर्थ थे, वे बड़े बने रहे, और वजन कम करने के लिए बेताब थे।
वजन घटाने के लिए अधिक पारंपरिक मार्ग, उन्होंने कहा, अपील की कमी है।
"मैंने लेट्यूस और केला और सामान खाने की कोशिश की, लेकिन वे मेरे लिए काम नहीं करते थे, इसलिए मैं सामान्य बुर्किनाबे भोजन - चावल और पीनट बटर सूप और बहुत सारे कार्बोहाइड्रेट खाती रही, लेकिन यही सब कुछ खाया और वे मोटे नहीं हुए। "

टीम पर, अंत में

फिर 2009 में, 17 वर्षीय चीक को अपनी माध्यमिक शिक्षा पूरी करने के लिए कनाडा भेजा गया।
यह कदम वजन कम करने के लिए एक नया दृढ़ संकल्प लेकर आया। उन्होंने अपने पहले दिन जिम ज्वाइन किया - लेकिन कुछ ऐसा होने वाला था, जिसका असर उनके पूरे जीवन पर पड़ेगा।
उन्हें बास्केटबॉल टीम के हिस्से के रूप में चुना गया था - और अपने जीवन में पहली बार, चिकी ने कट को उस चीज का हिस्सा बनाया, जिसकी वह वास्तव में परवाह करता था